मुंंबई पुलिस ने ओशिवारा से एक 30 वर्षीय टैक्सी ड्राइवर सद्दाम शेख को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दरअसल जोगेश्वरी बेहराम बाग इलाके के रहने वाले सद्दाम छुपकर अपने पड़ोसी की पत्नी की बाथरूम में वीडियो बनाने रहा था।

खबर के मुताबिक, महिला ने अपने बाथरूम की छत और एक कॉमन दीवार के बीच मौजूद गैप में मोबाइल फोन रखा देखा। जिसकी जानकारी उसने तुरंत अपने पति को दी और फिर दोनों ने ओशिवारा पुलिस में जाकर सद्दाम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दंपती की शिकायत के आधार पर मामले को दर्ज किया और सद्दाम की गिरफ्तारी हुई। फिलहाल सद्दाम के फोन को जाँच के लिए फॉरेंसिक साइंस लैब भेज दिया गया है और रिपोर्ट्स का इंतजार है।

ओशिवारा पुलिस ने लोखंडवाला स्थित एक डॉक्टर के खिलाफ 27 वर्षीय महिला का अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में केस दर्ज किया है। वीडियो तब बनाया गया जब महिला क्लाइंट हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवा रही थी।

पुलिस के मुताबिक 24 जून को महिला डॉक्टर के क्लीनिक गई थी, यहां उसे तीन महिलाओं के सामने अपने कपड़े उतारने थे जो डॉक्टर असिस्टेंट थीं। इस दौरान महिला ने वहां कैमरा लगा देखा। उसने फौरन इस प्रक्रिया को रोकते हुए कैमरे की फोटो खींच ली जोकि स्मोक डिटेक्टर डिवाइस पर लगा था, इसके बाद वो क्लीनिक से चली गई। कुछ दिन बाद वह क्लिनिक पर पुलिस को लेकर आई और डॉक्टर को गिरफ्तार करवाया।