महाराष्ट्र में कांग्रेस को बेहद हास्यापद स्थिति का सामना करना पड़ रहा हैं। यहाँ मुंबई की वडाला सीट से कांग्रेस विधायक कालीदास कोलंबकर ने अपने जनसम्पर्क कार्यालय पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तस्वीर वाला बैनर लगा दिया है। इस बैनर में कोई कांग्रेसी नेता नहीं देख रहे हैं। इसकी वजह भी विधायक ने बताई।

कालिदास कोलंबकर ने कहा कि मैंने 10 साल से कांग्रेस के लिए काम किया है। लेकिन कांग्रेस ने मेरे क्षेत्र में कोई काम नहीं किया। मगर महाराष्ट्र में सीएम देंवेंद्र फड़णवीस की सरकार बनते ही मैंने उन्हें अपने क्षेत्र में किए जाने वाले काम के बारे में बताया तो उन्होंने वो काम पूरा किया।

आगे कहा कि फिर, मुझे किसका फोटो लगाना चाहिए? जो लोग काम करते हैं या जो नहीं करते हैं? कोलंबकर महाराष्ट्र स्वाभिमानी पक्ष के नेता नारायण राणे के समर्थक माने जाते है। चर्चा है कि जल्द ही वो कांग्रेस को छोड़ भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

आपको बता दे की कालीदास कोलंबकर ने अभी तक आधिकारिक तौर पर ना तो कांग्रेस से इस्तीफा दिया है और ना ही आधिकारिक तौर पर बीजेपी में प्रवेश की घोषणा है की हैं। कोलंबकर ने पहले भी इस बात का खुलासा किया था की उन्हे बीजेपी और शिवसेना की ओर से प्रस्ताव मिला हुआ है, बावजूद इसके ना तो वह अभी तक ना तो शिवसेना के पाले में गए और ना ही बीजेपी के।

कालीदास कोलंबकर द्वारा लगाया मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की फ़ोटो वाला बैनर

कालीदास कोलंबकर द्वारा लगाया मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की फ़ोटो वाला बैनर

Leave a Reply