ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के एक हॉस्टल (Hostel) में खाने में नॉनवेज (Non Veg) परोसे जाने की सनसनीखेज खबर आई है जिसे लेकर हंगामा हो गया है।

छात्रों (Students) का आरोप है कि उन्हें छोले-चावल (Chhole Chawal) में मीट (meet) परोसा गया। साथ ही छात्रों का कहना है कि ये उनका धर्म भ्रष्ट करने की कोशिश है। हॉस्टल के बाहर छात्रों ने जमकर हंगामा किया, बाद में मेस में रखे खाने को फेंक दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना ग्रेटर नोयडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के जीएन हॉस्टल की है रविवार दोपहर को खाने के दौरान कुछ छात्रों ने पाया कि खाने के चावल में मीट है। इस पर उन्होंने अन्य साथी छात्रों को जानकारी दी तो हंगामा शुरू हो गया। वहीं, मेस के छोले चावल में मीट मिलने पर छात्रों ने बवाल कर दिया और धर्म भ्रष्ट करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, नाराज छात्रों ने हॉस्टल के बाहर जमकर हंगामा किया।

वहीं, सूचना पर पहुंची ग्रेटर नोएडा पुलिस ने छात्रों को समझाबुझाकर मामले को शांत और कार्रवाई की बात कही। बताया जा रहा है कि पुलिस की ओर से कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर नाराज छात्र शांत हुए।

(ज्यादा जानकारी आने पर इस खबर को अपडेट किया जाएगा, यह प्राथमिक सूचना के आधार पर मामले की ताजा जानकारी है)