Divya Spandana tweets on PM Modi: कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों को बेवकूफ बताया है। स्पंदना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की करीबी मानी जाती हैं। वे पहले भी नरेंद्र मोदी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी ट्वीट में कहा यदि आप मोदी के समर्थक हैं, तो बेवकूफ (stupid) हैं।देखिये उनकी ट्वीट

स्पंदना ने गुरुवार को ट्विटर पर पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘क्या आप जानते हैं कि मोदी का हर तीसरा सपोर्टर बाकी दो सपोर्टर की तरह ‘स्टूपिड’ है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मेरे फेवरेट, प्यारे हैं ना।’ माना जाता है कि कांग्रेस आईटी सेल की प्रमुख दिव्या स्पंदना राहुल गांधी की बेहद करीबी हैं।  बहरहाल यह पहला मामला नहीं है जब दिव्या स्पंदना ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट किया हो वह पहले भी इस तरह के विवादित ट्वीट कर चुकी हैं।

कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाली कांग्रेस की दिव्या स्पंदना राम्या के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हुआ था। लेकिन मुकदमा दर्ज होने के एक दिन बाद दिव्या ने एक बार फिर इसी तरह का ट्वीट किया। दिव्या ने  हैशटैग पीएमचोरहै (#PMChorHai) के साथ एक ट्वीट किया था।

फिलहाल इस ट्वीट के बाद यूजर्स के निशाने पर आ गईं हैं स्पंदना। उनके इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर घमासान मच गया है। यूजर्स ने स्पंदना के साथ-साथ राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

सबसे पहले पत्रकार पहले मानक गुप्ता का ट्वीट देखिए..

भाजपा प्रवक्ता तजिन्दर बग्गा ने भी इस ट्वीट पर आपत्ति जतायी है।

कुछ आम यूज़र्स के भी ट्वीट देखिए..

एक यूजर ने लिखा- ”क्या आप जानती हैं कि उन दो में से एक काम में इतना कमजोर है कि वो आईटी सेल का प्रमुख बन सकता है।”

वही एक ट्विटर यूजर ने राहुल गांधी की वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, सुनिये इन्हें कह रहे है एक मे से दो बच्चे भूखे है।

Leave a Reply