एजाज खान की बदजुबानी, बड़े का गोश्त खाओ बच्चा पैदा करो एक दिन पूरी दुनिया कलमा पढ़ेगी

- Advertisement -

बॉलीवुड के बेरोजगार एक्टर एजाज खान एक बार फिर अपने विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खिया बटोर रहे हैं। इस बार एजाज खान ने यूट्यूब पर वीडियो जारी कर अभिनेत्री पायल रोहतगी पर हमला बोला है। इस वीडियो में पायल रोहतगी को सम्बोधित करते हुए उन्होंने पायल को नसीहत दी कि वह ‘औरतों जैसी’ ही बातें करें। उन्होंने साथ ही यह भी धमकी दी कि इंशाल्लाह एक दिन ‘ज़ुल्म सहता मुसलमान’ जब ‘फटेगा’ तो पूरी दुनिया अल्लाह को मानने लगेगी। हाल ही में पायल रोहतगी ने शबाना आजमी और मुसलमानों पर कुछ टिप्पणी की थी उसी को लेकर एजाज खान भड़के दिखाई दे रहे हैं।

4 मिनट 27 सेकेंड के इस वीडियो में एजाज ने पायल रोहतगी द्वारा शबाना आजमी पर दिए बयान की निंदा करते हुए ये भी कहा है कि मुसलमान अगर बड़े का गोश्त, कलेजी, पाये, गरम चीजें खाएंगे तो ज्यादा बच्चे होंगे ही। वीडियो की शुरुआत में एजाज कहते हैं कि, ‘पहले मैं पायल को भाभी कहता था क्योंकी ये मेरे दोस्त मशहूर पहलवान संग्राम सिंह की बीवी है। लेकिन अब नहीं। ये एक सी ग्रेड की एक्ट्रेस होकर शबाना आजमी जैसी कलाकार पर कमेंट कर रही है।’

- Advertisement -

वह इस बात से भी खासे नाराज़ दिखे कि पायल रोहतगी ने शबाना आज़मी को ‘वेश्या’ कहा। हालाँकि सच्चाई यह है कि पायल रोहतगी ने खुद शबाना आज़मी को ‘वेश्या’ नहीं कहा था बल्कि दावा किया था कि जब शबाना आज़मी के मज़हब के ही एक कट्टरपंथी मौलवी ने उन्हें (शबाना को) यह अपशब्द कहा था। पायल रोहतगी ने इसी वाकये को याद दिलाकर शबाना आज़मी को पहले इस्लामी समाज में सुधार करने की नसीहत दी थी।

बहरहाल वीडियो में आगे एजाज ये भी कह रहे हैं कि, ‘पायल तुम कहती हो कि मुसलमान इतने बच्चे पैदा क्यों करते हैं तो सुनो..अगर मुसलमान बड़े का गोश्त खाएंगे, पाये खाएंगे, कलेजी गुर्दा खाएंगे, गरम चीजें खाएंगे तो फिर..।’

इतना ही नहीं एजाज ये भी कहते हैं कि, ‘अभी तो सिर्फ 56 देशों में मुसलमान हैं। कुराण में तो लिखा है कि एक दिन पूरी दुनिया में मुसलमान होंगे।’ वो आगे ये भी कहते हैं कि मुसलमान अभी जुल्म सह रहा है..एक दिन वह ज्वालामुखी की तरह फट पड़ेगा तो पूरी दुनिया कलमा पढ़ने लगेगी। देखें वीडियो:

पायल रोहतगी ने किया पलटवार
पायल रोहतगी ने भी यूट्यूब पर ही एक वीडियो जारी कर एजाज पर पलटवार किया है। उन्होंने कटाक्ष किया कि खुद को सलमान खान समझने वाले एजाज खुद उनकी (पायल की) फिल्म में साइड-रोल कर चुके हैं, और सलमान खान की सस्ती कॉपी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अजाज़ ड्रग्स और महिलाओं से दुर्व्यवहार (मोलेस्टेशन) के मामलों में गिरफ्तार हो चुके हैं, और ‘फ्रस्ट्रेटेड इंडियन मुस्लिम’ है।

पायल ने एजाज को चेतावनी दी कि शबाना आज़मी मामले में पायल अपनी बात को गलत तरीके से पेश करने के लिए वह एजाज के खिलाफ पुलिस में भी जाने का अधिकार रखती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह उन भारतीय मुसलमानों से प्यार करती हैं, जो भारत से प्यार करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एजाज खान जेहादी बताते हुए चेतावनी दी कि दुबारा अगर एजाज ने मेरे नाम पर फेक न्यूज़ फैलाई तो वह पुलिस के पास जायेंगी। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग एजाज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की सलाह दे रहे है।

- Advertisement -
Awantika Singhhttp://epostmortem.org
Social media enthusiast , blogger, avid reader, nationalist , Right wing. Loves to write on topics of social and national interest.

1 COMMENT

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: