जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तानी रेलमंत्री शेख रशीद पर लन्दन में अंडे बरसाए गए। बताया जाता है कि अहमद एक पुरस्कार समारोह मे भाग लेने लंदन आए थे जब एक व्यक्ति ने उन अंडे फैंक दिए और भाग गया। घटना 18 अगस्त की है।

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस वाकये का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही कहा जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने उन पर अंडा फेंका वो कश्मीरी कार्यकर्ता था।

इस संबंध में टीवी ने वीडियो क्लिप भी जारी किया है। टीवी रिपोर्ट के अनुसार अंडे फैकने वाला व्यक्ति उस इमारत के पास खड़ा था जहां अहमद मौजूद थे। रशीद पर अंडे फैंके जाने के बाद उनके समर्थकों ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे विफल रहे।

घटना को लेकर एक अन्य वीडियो को लंदन के एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें फुटपाथ पर फेंके गए अंडे दिखाई दे रहे हैं। अंडे फैंकने वाले शख्स की पहचान और उसकी हरकत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

ट्विटर पर एक यूजर अहमद वकास गोराया ने बताया है कि इस पूरी घटना की वीडियो एक पत्रकार ने अपने कैमरे में कैद किया था। लेकिन पाक मंत्री के दोस्त ने उसका फोन छीन वीडियो डिलीट कर दी।

सोशल मीडिया पर इसे इमरान खान के लिए शर्मिंदगी भरा बताते हुए खूब मजाक उड़ाया जा रहा है और कटाक्ष किए जा रहे हैं।

घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा “वह इसके हकदार हैं”, जबकि एक अन्य ने कहा कि एक नीच चरित्र वाले पाकिस्तान के मंत्री के लिए यह “आवश्यक वस्तु की बर्बादी” थी