टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का पिछले 12 महीनों से प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। अपनी बेहतरीन बॉलिंग की बदौलत शमी वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज बन गए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 के 34वें मुकाबले में मोहम्मद शमी ने 4 विकेट चटकाए। मोहम्मद शमी के इसी प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज पर बड़ी जीत हासिल की। लेकिन शमी के इतने प्रदर्शन के बावजूद उन्हें अपनी ही पत्नी से बहुत कुछ सुनना पड़ रहा है। उनकी पर्सनल लाइफ में काफी समय से उथल-पुथल मची हुई है।

मोहम्मद शमी पर दहेज उत्पीड़न और मारपीट का इल्जाम लगाने के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर पर एक बार फिर अपना गुस्सा निकाला है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने बुधवार रात को एक फेसबुक पोस्ट लिखकर शमी के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। मोहम्मद शमी की पत्नी ने एक फेसबुक पोस्ट में टिक-टॉक पर महिलाओं को फॉलो करने को लेकर अपने पति शमी को खरी-खोटी सुनाई।

शमी जिन महिलाओं को अपने टिक-टॉक पर फॉलो करते हैं, उनके अकाउंट के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए हसीन जहां ने शमी को बेशर्म करार दिया। हसीन ने लिखा, “लफंगा शमी अहमद ने टिक टॉक अकाउंट खोला है, वह 97 लोगों को फॉलो करता है जिसमें 90 लड़कियां हैं। खुला बेशर्म लफंगा है। एक बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे.. छी।

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी ने कल के मुकाबले में 4 विकेट लेकर वर्ल्ड कप में 25 विकेट अपने नाम कर लिए हैं। मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप में सबसे तेज 25 विकेट चटकाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मामले में मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलियाई लेफ्ट आर्म पेसर मिचेल स्टार्क को पीछे छोड़ दिया है।

Leave a Reply