Birthday special Love Story of Ajit agarkar and Fatima Agarkar

Happy Birthday Ajit agarkar: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लाइन-लेंथ को पकड़कर गेंदबाजी करने वाले अजीत अगरकर ने कई मौकों पर टीम को बल्लेबाजी से भी जीत दिलाई है। अगरकर के नाम टेस्ट में एक शतक है। वन-डे में वह तीन अर्धशतक भी लगा चुके हैं। मैदान पर रिकॉर्ड के अलावा एक और खास बात है जो उन्हें अगरकर को खास बनाती है। अगरकर की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

जब अजित अगरकर ने भारतीय टीम में अपना डेब्यू किया था उस दौरान अगरकर के खास दोस्त मजहर अक्सर उनके क्रिकेट मैच देखने आया करते थे। मजहर के साथ उनकी बहन फातिमा भी आती थी। मजहर ने ही अपनी बहन की पहचान अगरकर से कराई। इसके बाद अगरकर और फातिमा एक-दूसरे से अक्सर मिलने लगे। दोनों की मुलाकात कब प्यार में बदल गया ये इन्हें भी पता नहीं चला। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन अलग धर्म होने की वजह से दोनों के घरवाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे।

अजित अगरकर पत्नी फातिमा अगरकर के साथ

घरवालों के साथ-साथ बाहरी लोग भी अगरकर के इस फैसले की जमकर आलोचना करने लगे। बता दें कि आगरकर मराठी पंडित हैं जबकि फातिमा मुस्लिम। यही वजह थी कि इन दोनों की लव स्टोरी शादी के मंडप तक चाहकर भी नहीं पहुंच पा रही थी। ऐसे में साल 2002 में अगरकर ने धर्म की हर दीवार को तोड़कर फातिमा को अपनाने का फैसला किया और उनसे शादी कर ली। अब इस कपल का एक बेटा है, जिसका नाम राज है। आगरकर अपने परिवार के साथ साउथ मुंबई के वर्ली इलाके में नारायण पुजारी नगर में रहते हैं।

अजित अगरकर बेटे के साथ