TikTok पर मशहूर हसनैन खान एंड गैंग ने हिंदुओं के खिलाफ एक विवादास्पद वीडियो डाला था जिस पर मुंबई पुलिस द्वारा FIR दर्ज की गई थी। जिसके बाद हसनैन खान को माफ़ी मांगनी पड़ी थी। उस मामले को कुछ दिन ही गुजरे थे कि अब गुंडागर्दी और नशे का सामान रखने के लिए बदनाम (तथाकथित एक्टर) एज़ाज़ खान, हसनैन और उसके गुंडा गिरोह के समर्थन में उतर आया है।

मामला दुबारा TikTok पर वीडियो पोस्ट करने को लेकर ही है। एज़ाज़ खान का एक और विवादास्पद वीडियो वायरल हो रहा है जो हसनैन खान के साथ मिलकर बनाया गया है। एज़ाज़ खान की TikTok प्रोफाइल पर पोस्ट इस नए वीडियो में वो मुंबई पुलिस का मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहा है। वीडियो बॉलीवुड फिल्म की मिमिक्री पर बनाया गया है, जिसमें Team07 का एक मेंबर भी दिख रहा है। वीडियो में दिखाए गए डायलाग में जब पुलिस अधिकारी गुंडे को पुलिस वैन में बैठने को कहते है तो गुंडा पलट कर उस पर धौंस जमाते हुए उनका मज़ाक उडाता है। जिस शिवसेना कार्यकर्ता रमेश सोलंकी की शिकायत पर पहले वीडियो के बाद FIR दर्ज हुई थी, उस सोलंकी को लेकर भी इस वीडियो में तंज कसा गया है।

एज़ाज़ खान द्वारा विवादास्पद वीडियो डालना या अमर्यादित बयानबाज़ी करना कोई नई बात नहीं है। पहले भी पायल रोहतगी को लेकर शर्मनाक बात करने, और एक दिन सारी दुनिया को मुस्लिम बना देने वाला आपत्तिजनक बयान दे चुका है। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में उसने 40 करोड़ मुसलमानों को सड़क पर उतर कर पूरा देश बंद कर देने की बात कही थी। वही 20 जनवरी 2018 के एक ट्वीट में एज़ाज़ खान ने कहा था कि वो क़ुरान को भारत के संविधान से ऊपर मानता है। गौरतलब है कि पूर्व में एज़ाज़ ड्रग्स रखने के जुर्म में मुंबई पुलिस द्वारा हिरासत में भी लिया जा चुका है।

यह भी पढ़े : TikTok स्टार Mr Faisu का अकाउंट सस्पेंड होने से बड़ा झटका, ऐसे होती थी बड़ी कमाई

Leave a Reply