मुम्बई की स्थानीय अदालत ने TikTok स्टार मुदस्सिर फैसल शेख उर्फ Mr Faisu और उसकी Team 7 के सदस्य हसनैन खान और शदान फारूकी की अग्रिम जमानत याचिका रद्द कर दी है और मुम्बई पुलिस उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। बता दें, कथित Mob Lynching का शिकार तबरेज अंसारी की मौत का बदला लेने को लेकर पिछले दिनों मुदस्सिर फैसल शेख उर्फ Mr Faisu ने TikTok पर एक विवादित वीडियो शेयर की थी।

इस Tiktok वीडियो के वायरल होने के बाद हसनैन खान को काफी फजीहत उठानी पड़ी। इस वीडियो में तबरेज अंसारी की मौत का बदला लेने की बात कही गयी थी। जिसकी वजह से Mr Faisu को जनता के रोष का सामना करना पड़ा था।

महाराष्ट्र के शिवसेना नेता रमेश सोलंकी ने इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मुदस्सिर फैसल शेख उर्फ Mr Faisu और उसकी पूरी Tiktok Team 7 जो इस वीडियो की मेकिंग टीम की हिस्सा थी और इसे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था उन सभी के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी। जिसके बाद इनकी मुसीबतें शुरू हो गयी, इनकी कमाई का बड़ा स्रोत TikTok से इनका एकाउंट हटा दिया गया। जी म्यूजिक कम्पनी ने अपना करार रद्द कर दिया और मुम्बई पुलिस इनकी तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़े : TikTok स्टार Mr Faisu का अकाउंट सस्पेंड होने से बड़ा झटका, ऐसे होती थी बड़ी कमाई

हालांकि विवाद बढ़ता देख मुदस्सिर फैसल शेख (Mr Faisu) ने माफ़ी मांग कर वीडियो अपने अकाउंट से हटा दी थी। लेकिन शिवसेना नेेता रमेश सोलंकी का कहना था कि ऐसे मामले में सिर्फ माफी मांगने से काम नहीं चलेगा बल्कि इन लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। इस तरह का भड़काऊ वीडियो से युवा पीढ़ी पर गलत प्रभाव पड़ेगा।

करीब चार दिन पहले तीनों ने एक्टर एजाज़ खान की मदद से अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। मुम्बई पुलिस और शिकायतकर्ता के विरोध की वजह उम्मीद है मुम्बई पुलिस उन्हें जल्द गिरफ्तार करेगी। शिवसेना नेता रमेश सोलंकी की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 153A और सेक्शन 34 के तहत मामला दर्ज किया था।