लालू खानदान का अंतरविरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। चारा घोटाला के आरोप में जेल में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी आरजेडी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाए हैं। हाल के दिनों में तेजप्रताप के रूख को देखकर यह कहा जा सकता है कि अब वो पूरी तरह बगावत करने के मूड में हैं। अब उन्होंने सारण लोकसभा सीट पर वहां की जनता से अपनी पार्टी (आरजेडी) के उम्मीदवार व अपने ससूर चंद्रिका राय को वोट ना देने की अपील की है।

दरअसल, तेजप्रताप ने आज अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखा, जिसमे उन्होंने कहा कि सारण की जनता गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले आरजेडी के उम्मीदवार को अपना अमूल्य वोट ना दे। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, “सारण की महान जनता से मेरा हाथ जोड़कर अपील है कि राजद प्रत्याशी को वोट न दें। यह सीट मेरे पिता आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी की रही है। इस परम्परागत सीट से कोई बाहरी व्यक्ति जो मेरे परिवार का सदस्य नहीं है, इस बहुरूपिया को अपना कीमती वोट न दें।”

बता दें कि तेजप्रताप इससे पहले भी कई मौकों पर पार्टी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं। मार्च के महीने में बिहार महागठबंधन के प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद उन्होंने दो सीटों पर अपना अलग उम्मीदवार उतारने की भी बात कही थी। दूसरी तरफ लालू यादव भी अपने पुत्र की इन हरकतों से वाकिफ हैं और बीच में खबर आई थी कि वो तेजप्रताप के खिलाफ अनुशासनात्मक कारवाई करने के लिए समिति का गठन कर रहे हैं।

1 COMMENT