खाने की शिकायत को लेकर चर्चा में आए बीएसएफ के बर्खास्त जवान व सपा नेता तेजबहादुर यादव इस बार गंभीर सवालों के घेरे में हैं। सोशल मीडिया पर सपा नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो 50 करोड़ रुपए की एवज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की बात कह रहे हैं। वीडियो के सामने आने पर बीजेपी ने तेजबहादुर और सपा नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं।

कथित वीडियो में तेजबहादुर कह रहे हैं कि उन्होंने आतंकी संगठनों लश्कर ए तैयबा, जैश ए मोहम्मद और हिज्बुल मुजाहिद्दीन के कमांडरों के साथ बैठकर शराब पी है। आगे उन्होंने कहा है, “अगर मुझे 50 करोड़ रुपए मिले तो मैं पीएम मोदी को जान से मार दूंगा।” इस पर साथ में बैठा शख्स कहता है, “भारत में इतना पैसा नहीं मिलता, लेकिन पाकिस्तान जरूर दे सकता है।” इस पर उनका जवाब होता है, “नहीं, ये मैं तभी करूंगा, जब मुझे किसी भारतीय से पैसा मिले।”

वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने सपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी तेज बहादुर यादव के बयान स्तब्ध करने वाले हैं। सपा ने उन्हें वाराणसी से उम्मीदवार बनाया गया था, उनकी उम्मीदवारी को विभिन्न कारणों से रद्द कर दिया गया। अब हम टीवी पर देख रहे हैं कि कैसे 50 करोड़ रुपए के लिए नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश रच रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस जैसी पार्टियां सरकार के बजाय ऐसी असामाजिक ताकतों के पीछे जाती हैं, ये चिंता का विषय है। ये भी सोचने वाली बात है कि सपा ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया। हम इसकी निंदा करते हैं, हम सभी एजेंसियों से कहते हैं कि वो इस खतरे की ओर अपना ध्यान दें।

बता दें कि सपा ने तेजबहादुर यादव को वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में उतारा था, लेकिन दस्तावेज पूरे ना होने की वजह से निर्वाचन अधिकारी ने उनका नामांकन रद्द कर दिया।

(सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के सत्यता की पुष्टि E-Postmortem नहीं करता है और ना ही ऐसे वीडियो को बढ़ावा देता है।)

Leave a Reply