हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों ने पिछले दिनों लोकसभा चुनावों की सियासी सरगर्मी और तेज कर दी थी। अब सपना ने इससे साफ इनकार कर दिया है। रविवार को एक प्रेस वार्ता में सपना ने दो टूक कहा कि ना तो वह अभी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं और ना ही आगे अभी किसी पार्टी में शामिल होने की उनकी कोई योजना है।

उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं। प्रियंका गांधी के साथ मेरी जो फोटो साझा की जा रही है वह काफी पुरानी है। मैं किसी पार्टी के लिए कोई चुनाव प्रचार नहीं करने जा रही।” बता दें कि शनिवार को सपना चौधरी के काग्रेस में शामिल होने की बात कही जा रही थी। इसी दौरान उनकी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा हो रही थी। उन्होंने आगे कहा, “मेरी कांग्रेस में जाने की कोई इच्छा नहीं है। मैं कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगी और मेरी राज बब्बर से कोई मुलाकात नहीं हुई है।”

हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा से उनकी बात हुई और प्रियंका ने उनसे अच्छे से बात की। उन्होंने भविष्य में भी कांग्रेस से जुड़ने की बात से इनकार किया। दरअसल, शनिवार को ये खबर आई थी कि सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता लेली है। इसके साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर घूम रही थी।

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने एक ट्वीट कर सपना का कांग्रेस में ‘शामिल होने’ पर स्वागत किया था।

दरअसल मीडिया में खबर थी कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष राज बब्बर के नई दिल्ली स्थित आवास में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। ऐसी भी अफवाहें शुरू हो गई थी कि कांग्रेस सपना को मथुरा से चुनाव मैदान में उतार सकती है। इस सीट पर भाजपा ने फिल्म अभिनेत्री व मौजूदा सांसद हेमा मालिनी को टिकट दिया है।