उत्तर प्रदेश के बरेली बिथरी चौनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्र (Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) जिस अजितेश (Ajitesh) से शादी की बात कह रही है उसे लेकर अब पड़ोसियो और उसके दोस्तों ने हैरतअंगेज खुलासे किये है।

सोशल मीडिया पर अजितेश की ऐसी कई तस्वीरें सामने आई है जो अजितेश पर ढ़ेर सारे सवाल खड़ा करती है। इन तस्वीरों में अजितेश की असली तस्वीर सामने आ रही है। अजितेश नशा करता नजर आ रहा है। नीली बत्ती का शौकीन, हाथ में पिस्टल और बंदूक लेकर सरेआम घूमता दिख रहा है।

खुद को बताता था ठाकुर अचानक बन गया दलित

अजितेश के पड़ोसी और कल्याण वीर सावरकर नगर कल्याण समिति के अध्यक्ष इंजीनियर एके सिंह ने अजितेश के बारे में बताया कि अजितेश की गाड़ी पर “यो यो अभि सिंह ठाकुर” लिखा रहता था तो हम लोग तो उसे ठाकुर समझते थे, लेकिन अजितेश की गाड़ी अब ढूंढे नहीं मिल रही है। अब न्यूज़ चैनल पर बैठकर अपने आप को दलित बता रहा है।

नशेड़ी है अजितेश, कई महिलाओ से है नाजायज रिश्ते

कई तस्वीरें ऐसी है जिसमें वो किसी लड़की के साथ दिख रहा है। अजितेश के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने अजितेश पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अजितेश को ऐय्याश कहा है, पड़ोसियों का आरोप है कि अजितेश के कई शादीशुदा महिलाओं के साथ संबंध हैं। इतना ही नहीं अजितेश पर कालोनी की कई लड़कियों से छेड़छाड़ करने का आरोप है। यहाँ तक कि एक बार अपनी छत से यह पड़ोसी की छत पर कूदकर उनकी लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश में छत से गिरकर अपने हाथ भी तुड़वा बैठा था।

आपराधिक प्रवृत्ति का है अजितेश

अजितेश के पड़ोसियो ने बताया कि इसके (अजितेश) चाल-चलन से सभी लोग परेशान थे लेकिन विधायक से सम्बन्ध की वजह से सब डरते थे कोई खिलाफत नही कर पाता था। कालोनियों की लड़कियों से छेड़छाड़, लोगो से मारपीट इसका आये दिन का काम है। पड़ोसी रवि लेखनानी ने बताया अजितेश के कारनामों का सर्टिफिकेट इज्जत नगर थाने से मिल जाएगा। एक और पड़ोसी अमित ने बताया कि इनका एक टाइल्स का शोरूम हैं, जिस पर करीब 50 लाख रुपये का कर्जा है।

 

पहले भी हो चुकी है सगाई

इससे पहले साक्षी और अजितेश की शादी में यह बड़ा खुलासा हुआ था कि अजितेश की पहले भी भोपाल की एक लड़की से सगाई हो चुकी है। शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी। शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी। इस सगाई में 7 लाख रुपये से ज्यादा की रकम लड़की के पिता ने खर्च की थी। सगाई टूटने वाली लड़की के पिता ने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए, पर ज्यादा दहेज की मांग को लेकर शादी टूट गई। लड़की के पिता ने ये दावा किया कि उनसे कर्ज लेकर सगाई की थी। सगाई टूटने वाली लड़की के पिता का हाल यह है की उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है। उन्होंने बताया कि सगाई में उधार लेकर खर्च किया था।

1 COMMENT

Leave a Reply