राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक हाजी सुभान ने आतंकवादी मसूद अजहर को ‘साहब’ कहते हुए संबोधित किया है। किशनगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए सुभान ने कहा कि मसूद अजहर ‘साहब’ को अंतरराष्ट्रीय आंतकवादी घोषित करने के लिए चीन ने वीटो लगाया। जिस समय हाजी रैली को संबोधित कर रहे थे, उस समय पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मंच पर मौजूद थे।

किशनगंज में सभा के दौरान आरजेडी विधायक हाजी सुभान के बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे वो कह रहे हैं, “मसूद अजहर ‘साहब’ को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने के लिए चीन ने वीटो लगाया। अभी तक कोई भी बता सकता है कि चीन के खिलाफ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी एक लफ़्ज बोल रहे हैं क्या?”

उन्होंने आगे कहा, “हम उस देश की बात करते हैं, जिसकी कोई औकात नहीं है। पाकिस्तान खी जनसंख्या 22 करोड़ है और अकेले हमारे उत्तर प्रदेश की जनसंख्या 22 करोड़ है। पाकिस्तान को तबाह करने में एक घंटा भी नहीं लगेगा। लेकिन बार-बार हम पाकिस्तान की बात कर रहे हैं, चीन हमारे सामने खड़ा है उसकी बात करो।”

बता दें कि बिहार की किशनगंज लोकसभा सीट मुस्लिम बहुल है और यहां से जेडीयू ने महमूद अशरफ को उम्मीदवार बनाया है। यहां दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को मतदान होना है। गठबंधन के तहत यह सीट बीजेपी ने जेडीयू को दी है।