जगतपुरी इलाके में खुरेजी मस्जिद के पास गुरुवार को लोग ईद की नमाज अता करने के बाद घर लौट रहे थे। इस बीच अचानक एक तेज रफ्तार कार लोगों की भीड़ के बीच से होकर निकल गई। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। घटना से गुस्साए लोगों ने डीटीसी बस समेत कई वाहन में तोड़फोड़ कर अपना गुस्सा उतारा और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। गुस्साए लोगों को शांत कराने के लिए बड़ी संख्या में मौके पर पुलिस पहुंची।

पुलिस ने अमन कमेटी की मदद से लोगों को शांत कराया। पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज हासिल किए हैं। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि कार 30 मई को मधु विहार इलाके से चोरी की गई थी और यह सब लोगों के बीच दहशत फैलाने के इरादे से किया गया था। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है, जिसका नाम शाहरुख बताया गया है।

लोग सुबह 9:30 बजे नमाज अदा कर लौट रहे थे। तभी खुरेजी मस्जिद के नजदीक होंडा सिटी कार तेज रफ्तार में लोगों के बीच से गुजर गई। अफवाह फैली कि घटना में कई लोग जख्मी हो गए हैं। लोग हंगामा करने लगे। लोगों ने जगतपुरी थाने का घेराव करने के साथ ही वहां से गुजर रहे वाहनों व लोगों परे पथराव किया। जिससे डीटीसी की 2 बसों सहित 4-5 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। कुछ को हल्की चोटें भी आईं।

संयुक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार ने कहा घटना में कोई घायल अब तक सामने नहीं आया है। पुलिस ने बताया कि शाहरुख घोषित बदमाश है। ईद पर रूटीन चेकिंग चल रही थी। इस बदमाश ने पुलिस को देख अचानक अपनी कार तेजी से भगा दी।

कल ईद के मौके पर दिल्ली में अफवाह फैलाकर बड़ा दंगा कराने की साजिश में बड़े मीडिया हाउस भी शामिल रहे थे जिसके खुलासा Epostmortem Team ने किया था, वह रिपोर्ट आप यहाँ क्लिक करके पढ़ सकते है।