झारखंड के साहिबगंज में सोमवार को एक निजी स्कूल की कक्षा सात की छात्रा से दिनदहाड़े दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, साहिबगंज के नगर थाना क्षेत्र के सकरूगढ़ गैस गोदाम इलाके में जब छात्रा स्कूल जा रही थी, तभी स्कॉर्पियो पर सवार अब्दुल्ला और मैजान अंसारी ने अगवा कर उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता के पिता के अनुसार उनकी पुत्री की अगवा की सूचना उन्हें मोबाइल पर मिली जिसके बाद उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर बच्ची को बचाने के लिए गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी के शीशे को तोड़कर अपनी बच्ची को गाड़ी से निकला और अपराधी युवक को भी पिता ने धर दबोचा और ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस के हवाले कर दी।

छात्रा के पिता ने बताया कि युवक के तीन चार साथी के साथ उनकी हाथापाई भी हुई और उनके पास से 2 लाख रुपये भी उन लोगों ने निकाल लिया। घटना की पूरी कहानी पीड़िता ने भी बताई की किस प्रकार स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा अपने साइकिल से स्कूल जा रही थी इस बीच स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार तीन लड़कों ने उसे धर दबोच कर गाड़ी के अंदर बैठा लिया उसके बाद थोड़ी दूर पर पार्किंग में लगाकर एक को छोड़कर बाकी सभी लोग गाड़ी से उतर गए।

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। गिरफ़्तार आरोपियों अब्दुल्ला और मैजान अंसारी से पूछताछ की जा रही है। अपहरण के लिए इस्तेमाल की गई स्कॉरपियो गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। हालांकि, अभी पीड़िता का मेडिकल जांच होना बाकी है।

Leave a Reply