आतंकी मसूद अजहर को जी कहना कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए काफी महंगा पड़ रहा है। अब राहुल के गढ़ यानि अमेठी से एक बड़ी खबर यह आयी है कि उनके खिलाफ वहाँ कुछ लोगो ने पोस्टर लगाए हैं, जिसमें लिखा है कि जो आतंकवादी को जी कहे ऐसा सांसद अमेठी को नहीं चाहिए।

राहुल गाँधी अमेठी से लोकसभा सांसद हैं। वह यहाँ से 2004, 2009 और 2014 में जीतकर सांसद बन चुके है। आगामी लोकसभा चुनावों में भी राहुल गाँधी अमेठी से ही ताल ठोकेंगे। आपको बता दें, अमेठी में भाजपा और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार आम बात रही है। बड़े नेताओं के आने पर विरोध प्रदर्शन का सिलसिला भी चलता रहता है। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही एक बार फिर अमेठी में पोस्टर वार शुरू हो गया है। अमेठी रेलवे स्टेशन परिसर में राहुल गांधी का एक पोस्टर लगाया है। पोस्टर में राहुल गांधी को जैश सरगना सैयद अजहर मसूद का पैर छूते हुए दिखाया गया है।

अमेठी के लोकसभा सांसद राहुल गाँधी का पोस्टर

पोस्टर में लिखा गया है कि आतंकवादी को ‘जी’ कहे ऐसा सांसद अमेठी को नहीं चाहिए। साथ ही देश के पीएम का जो अपमान करे, आतंकवादी का सम्मान करे ऐसा सांसद अमेठी को मंजूर नहीं। राहुल गांधी मुर्दाबाद। आतंकवादी मुर्दाबाद लिखा गया है। मंगलवार देर रात लगा यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Leave a Reply