पुलवामा हमले पर हुआ विवाद कॉमेडियन कपिल शर्मा को बेहद भारी पड़ रहा हैं, BARC की ताज़ा टीआरपी रेटिंग्स में कपिल का शो The Kapil Sharma Show टॉप 5 से बाहर हो गया हैं। आपको बता दे Pulwama Attack पर कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान का समर्थन किया था जिसकी वजह से लोगो ने उनके टीवी शो के खिलाफ बॉयकॉट का अभियान चलाया था।

अब कपिल शर्मा शो को लेकर जो खबर आ रही है, वह बेहद चौकाने वाली है। अभी हाल में ब्रॉडकास्ट रिसर्च ऑडियंस काउन्सिल BARC ने साल 2019 के दसवें हफ्ते की रिपोर्ट जारी की हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा शो को 2.0 की रेटिंग के साथ टॉप 5 से बाहर होकर 6 वें स्थान पर पहुंच गया हैं।

आपको बता दें, कपिल शर्मा का शो सातवें हफ़्ते तक पहले नम्बर पर था लेकिन आठवें हफ्ते में यह दूसरे स्थान पर पहुंच गया था और नौंवे हफ़्ते में दो पायदान खिसक कर चौथे पर आ गया था लेकिन इस बार तो और बुरी गति हुई है। यह वही टाइम था जब पुलवामा अटैक हुआ था और नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर बवाल खड़ा हो गया था। हालांकि इसके बाद इस शो से नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर भी कर दिया गया था।

यह आंकड़े बताते है कि, देश की जनता का क्या मूड है? आप जनता को मूर्ख नही बना सकते है। यह देश की जनता की ताकत थी जो यह शो टॉप पर बना हुआ था, और यह जनता का ही गुस्सा था जो शो आज टॉप 5 में भी जगह नही बना पाया। सन्देश साफ है कि अगर आप देश के हक में नही बोल नही सकते तो चुप रहिये वरना देश की जनता चुप नही रहेगी वह आपको कड़ा सबक सिखाएगी।

Leave a Reply