आधिकारिक रूप से राजनीति में प्रवेश कर चुकीं प्रियंका वाड्रा का आज लखनऊ में 20 किलोमीटर का रोड शो का कार्यक्रम था। रोड शो में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी सहित कांग्रेस के कई छोटे-बड़े नेता मौजूद रहे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह भी देखने को मिला। उनके रोड शो की पल पल की तस्वीरें कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पोस्ट कर रहे थे।

इसी बीच पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी ट्विटर पर चार फोटो ट्वीट कर कैप्शन में लिखा, “उत्तर प्रदेश बनेगा उत्तम प्रदेश, यही है हमारा मकसद, यही है हमारा संकल्प।”

अति उत्साहित होने के चक्कर में प्रियंका खुद ही फंस गईं और ट्विटर पर ट्रोल होने लगीं। इसके बाद शर्मिंदगी की वजह से उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक ट्वीट वायरल हो चुकी थी।

दरअसल, उन्होंने जो चार तस्वीरें ट्वीट की थीं, उनमे से एक तस्वीर 5 दिसंबर 2018 की थी। हालांकि, वो रोड शो भी कांग्रेस ने ही किया था, लेकिन तेलंगाना में किया गया था।

 

हमारा दावा झूठा ना हो, इसके लिए हमने कई सारे ट्विटर हैंडल्स से किए गए ट्वीट्स को देखा। अंकुर सिंह नाम के यूजर ने प्रियंका चतुर्वेदी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “तो ज्यादा भीड़ दिखाने के लिए प्रियंका चतुर्वेदी तेलंगाना के रोड शो की तस्वीर का सहारा ले रही हैं।”

कैलाश ने लिखा, “प्रियंका चतुर्वेदी लखनऊ में प्रियंका गांधी की रैली में ज्यादा भीड़ दिखाने के लिए तेलंगाना की पुरानी तस्वीर का प्रयोग कर रही हैं।”

अक्षय कटारिया नाम के यूजर ने तो प्रियंका चतुर्वेदी बड़ा मजाक बना दिया। उन्होंने एक स्टेडियम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “प्रियंका गांधी को सुनने के लिए लखनऊ में लोगों की भारी भीड़।”

@squintneon नाम का ट्विटर हैंडल से ट्वीट हुआ, “नयी उम्मीद तो ले आओगे, लेकिन नये समर्थक कहां से लाओगी, मैडम?”

इसके अलावा हमे एक और यूजर की ट्वीट मिली। अंकित जैन ने लिखा, “प्रियंका चतुर्वेदी की गणित के साथ साथ आईक्यू भी निचले स्तर पर चली गई है।”

प्रियंका के रोड शो की असली वीडियो

हालांकि प्रियंका गांधी के रोड शो का यह असली वीडियो हैं जिसे लखनऊ के एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, इस वीडियो को देख कर स्वयं अंदाजा लगाए की कितनी भीड़ रही होगी।

प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में इस कदर उत्साह है कि वो प्रियंका गांधी को पोस्टरों में रानी लक्ष्मीबाई और मां दुर्गा के रूप में भी प्रस्तुत कर चुके हैं। मतलब इसे ‘विनाशकाले विपरीत बुद्धि’ ही कहा जा सकता है, जब साक्षात ईश्वर और महान नारी से जिसकी तुलना की जाने लगे।

🕉️ वेदोअखिलो धर्ममूलम् 🕉️ 'TOUCH THE SKY WITH GLORY' 'Life should not be long, should be big.' News Junkie। Cricket Lover। Indian Army Fan

Leave a Reply