सुप्रीम कोर्ट के प्रसिद्ध युवा वकील प्रशांत पटेल को जान से मारने की धमकी मिली हैं, यह जानकारी पटेल ने ट्विटर पर ट्वीट करके बताया, उन्हें तमकीन अहमद ने धमकी भरा मैसेज करते हुए कहा हैं कि जहाँ तिलक लगाते हो वही गोली मारेंगे।

इस मामले में प्रशांत पटेल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए ट्विटर पर बताया कि तमकीन अहमद आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता हैं और यह वर्ष 2014 से अरविंद केजरीवाल से जुड़ा हुआ हैं, आगे उन्होंने इस बात का सबूत देते हुए कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में तमकीन अहमद अरविंद केजरीवाल के लिए चुनाव के कम्पैन भी कर रहा था।

दरअसल, प्रशांत पटेल की वजह से आम आदमी पार्टी भारी मुसीबत में हैं, प्रशांत पटेल ने केजरीवाल के 21 विधायकों की सदस्यता खत्म करने के लिए याचिका दायर की थी, प्रशांत पटेल का आरोप था कि यह विधायक “लाभ के पद” पर हैं इसलिए इन्हें अयोग्य घोषित किया जाये। इनकी वजह से ही आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों की सदस्यता पर पिछले तकरीबन दो साल से खतरा मंडरा रहा हैं, और अभी यह मामला चुनाव आयोग के पाले में हैं।

इस मामले की वजह से पूरी आम आदमी पार्टी प्रशांत पटेल के खिलाफ हैं, लोग यह अंदेशा जता रहे हैं कि जान से मारने की यह धमकी प्रशांत पटेल को इसी वजह से दी जा रही हैं। खैर, इस तरह की धमकी मिलने के बाद सब लोग सकते में हैं और प्रशान्त पटेल को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए सरकार से अपील कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर पर लिखते हुए कहा कि “अरविंद केजरीवाल शर्म करो, इतने गिर गए तुम की एक कोर्ट केस के बदले किसी की जान लेना चाहते हो”

वही आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस को इस धमकी को सीरियसली लेने के लिए कहा।

वही अकाली विधायक मनजिंदर सिरसा ने अरविंद केजरीवाल को इस धमकी के लिए आड़े हाथों लिया।