नोयडा की महिला पुलिसकर्मियों ने पानी के बीच तिरंगे को दी ऐसी सलामी की हो गया वायरल

- Advertisement -

देश की आजादी के 73वीं वर्षगांठ पर यूपी के नोएडा में महिला पुलिसकर्मियों द्वारा देशभक्ति की ऐसी मिशाल पेश की गई की उसकी तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। दरअसल लगातार बारिश की वजह से थाना परिसर में पानी भर गया था, जल निकासी न होने के कारण पूरा परिसर पानी में डूबा हुआ था। इसके बीच ही महिला थाने की पुलिसकर्मियों ने पानी में खड़े होकर झंडारोहण के बाद तिरंगे को सलामी दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर सेक्टर-39 स्थित महिला थाने की है। सुबह हुई बारिश के कारण थाना परिसर में पानी भर गया था। पहले तो पुलिस कर्मी झंडा फहराने को लेकर पशोपेश में नजर आए। लेकिन भारत की शान में जल भराव भी उनके जज्बे को डिगा नहीं पाया। पुलिसकर्मियों ने पानी के बीच जज्बे के साथ ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। जहाँ एक तरफ लोग पुलिसकर्मियों की सराहना कर रहे हैं तो वहीं नोएडा प्राधिकरण को जल भराव के लिए भी जमकर कोसा।

- Advertisement -

महिला पुलिसकर्मियों के मुताबिक हर साल बारिश में थाना परिसर में घुटने तक पानी भर जाता है, क्योंकि बारिश का पानी निकलने की व्यवस्था नहीं है। वही इस मामले पर जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रश्मि चौधरी ने बताया कि बरसात के कारण परिसर में पानी भर गया है। सीएमओ ऑफिस के कैंपस में थाने को अस्थायी तौर पर संचालित किया जा रहा है। भवन पुराना होने से पानी भर जाता है जो धीरे-धीरे निकलता है।

बता दें कि बीते 10 अगस्त की रात एक बजे यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी सेक्टर-20 थाने का निरीक्षण करने पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान अपर मुख्य सचिव गृह द्वारा 13 बिंदुओं पर जांच की गई और कई अहम बिंदुओं पर एसएसपी से रिपोर्ट मांगी, तो कइयों पर जल्द कार्रवाई की बात कही है।

- Advertisement -
Awantika Singhhttp://epostmortem.org
Social media enthusiast , blogger, avid reader, nationalist , Right wing. Loves to write on topics of social and national interest.
error: Content is protected !!