अलीगढ़ में बच्ची से दरिंदगी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि बनारस के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 9 साल की दलित बच्ची से रेप का मामले सामने आया है। सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने तुरंत आरोपी शाहनवाज को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। कोतवाली थाना प्रभारी शरद चन्द्र त्रिपाठी का कहना है कि बच्ची के पिता के तहरीर के आधार पर रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी शाहनवाज को हिरासत में लेने के बाद बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

खबरो के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र के राज मंदिर के पास एक परिवार रहता है तो कपड़ा धोने का काम करता है। आरोप है कि ट्रांसपोर्ट में काम करने वाले गाजीपुर के दिलदार नगर निवासी 22 साल का युवक शहनवाज वहां पर आया और बच्ची को कुछ कपड़े धोने के देने के बहाने से अपने साथ ले गया। जब वो मासूम बच्ची शाहनवाज़ के पास पहुँची तो वह उसे एक कमरे में ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। जब बच्ची रोने लगी तो उसने उसे अपने कमरे के बाहर धकेल दिया। बाद में, लड़की घर लौट आई और परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद उसके माता-पिता ने शाहनवाज़ को पकड़ लिया और उसे पुलिस स्टेशन ले गए।

घटना की गंभीरता को देखते हुए सक्रिय हुई कोतवाली पुलिस ने तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले पर इंस्पेक्टर शरद त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 511 (दंडनीय अपराध), 325 एससी/ एसटी अधिनियम और 7/8 POCSO के तहत FIR दर्ज कर लिया है और शाहनवाज़ को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।