कांग्रेस विधायक सुनील केदार की धमकी- अगर BJP का झंडा लगाया तो घर में घुसकर मारेंगे Video

- Advertisement -

महाराष्ट्र में कांग्रेस के सावनेर से विधायक सुनील केदार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सुनील केदार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं को हिंसा की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। सुनील केदार हमेशा ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

सुनील केदार सावनेर के पास सिलवाड़ा गाँव में एक जन सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को खुलेआम पिटाई की धमकी दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक सुनील केदार ने कहा है कि सिलवाड़ा गांव वाले अगर आपने अपने घर के बाहर बीजेपी का झंडा लगाया या झंडा लेकर घूमे तो आपको घर में घुसकर मारेंगे।

- Advertisement -

इसके साथ ही सुनील केदार ने बीजेपी के झंडे को निशाना बनाकर उसका मजाक भी बनाया। सुनील केदार के इस बयान को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस राकांपा नेताओं के बीजेपी पलायन के अनवरत सिलसिले पर तीखी प्रतिक्रिया के तौर पर देखा जा रहा है।

महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टी एनसीपी में भगदड़ मची हुई है। लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद इन दोनों पार्टियों के कई बड़े नेता कांग्रेस-एनसीपी छोड़कर बीजेपी या शिवसेना में जा चुके हैं। राज्य में कांग्रेस के बड़े नेता हर्षवर्धन पाटिल और एनसीपी नेता गणेश नाइक भी बीजेपी में शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होते ही पाटिल ने जमकर देवेंद्र फडणवीस की तारीफ की। विखे पाटिल और अब्दुल सत्तार के बाद कांग्रेस को राज्य में यह तीसरा बड़ा झटका लगा है।

बता दें, साल 2013 में कांग्रेस विधायक सुनील केदार पर वित्तीय घोटाले का भी आरोप लगा था। वर्ष 2002 में एनडीसीसी के तत्कालीन चेयरमैन रहे केदार और उनके निदेशकों की टीम पर भारतीय रिजर्व बैंक की अनुमति के बगैर 150 करोड़ रुपये के संदिग्ध प्रतिभूति निवेश का आरोप है। इस मामले में सहकारिता विभाग के विशेष ऑडिटर यशवंत बागदे ने सुनील केदार पर 129 करोड़ रुपये का भारी जुर्माना लगाया था और 12 फीसद ब्याज के साथ जुर्माने की राशि अदा करने का आदेश दिया था।

- Advertisement -
Awantika Singhhttp://epostmortem.org
Social media enthusiast , blogger, avid reader, nationalist , Right wing. Loves to write on topics of social and national interest.
error: Content is protected !!