कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी एक वायरल वीडियो में जेडीएस नेता के हमलावरों को गोली मारने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। जनता दल (सेक्युलर) के नेता होन्नालागेरे प्रकाश के हमलावरों पर बोलते हुए कुमारस्वामी किसी से फोन पर बात करते हुए ऐसा कह रहे थे।

वीडियो क्लिक के अनुसार, मुख्यमंत्री कुमारस्वामी फोन पर कह रहे हैं कि वह (प्रकाश) काफी अच्छा आदमी था। मुझे नहीं मालूम किसने और क्यों ऐसा किाया। लेकिन उन लोगों को बेरहमी से गोली मार दो। इसमें कोई दिक्कत नहीं है।

सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद सीएम कुमारस्वामी ने बचाव किया है। उनके दफ्तर की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि वह भावुकता में बोला गया कमेंट था न कि कोई ऑर्डर था।

बयान में कहा गया है कि घटना के बारे में जानकारी लेते हुए कहे गए शब्द सिर्फ भावुकता में बोले गए थे। वे मुख्यमंत्री की ओर से दिया गया कोई ऑर्डर नहीं था।

बता दें कि कर्नाटक के मांड्या जिले में अज्ञात लोगों ने प्रकाश के कार से जाते समय हमला कर दिया था। कुमारस्वामी ने ऑफिस की ओर से जारी बयान में बताया है कि मारे गए प्रकाश पार्टी के पार्टी के निष्ठावान थे। इस पूरे मामले में पुलिस से जांच के लिए सभी जरूरी कदम उठाने के लिए कहा गया है।