दिल्ली सरकार में जलमंत्री रहे कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) की Aam Aadmi Party द्वारा सदस्यता रद्द करने के बाद अब वह भाजपा (BJP) में शामिल होंगे। कपिल मिश्रा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- ‘मैं कल सुबह 11 बजे भाजपा में शामिल होऊंगा।’ इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी के नाम का जिक्र करते हुए यह भी लिखा, ‘दिल्ली चलें मोदी के साथ’।

बता दें कि कपिल मिश्रा आमतौर पर अधिकांश भाजपा नेताओं के साथ दिखाई देते हैं। वे भाजपा के कार्यक्रमों में अक्सर देखे जाते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने भाजपा के पक्ष में खुलकर चुनाव प्रचार भी किया था। हालांकि उन्होंने अभी तक भाजपा की सदस्यता ग्रहण नहीं किया था।

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने अपने बागी विधायक कपिल मिश्रा की सदस्यता को 2 अगस्त को रद्द कर दिया था। दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने कपिल मिश्रा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए दल-बदल कानून के तहत उन्हें अयोग्य ठहराते हुए उनकी सदस्यता रद्द कर दी थी।

विधानसभा सदस्यता रद्द किए जाने पर कपिल मिश्रा ने कहा था कि मोदी जी के लिए अभियान चलाने पर मैं एक क्या सौ बार विधायक की कुर्सी कुर्बान कर सकता हूं। उन्होंने कहा था कि एक तरफ देशभक्त और एक तरफ टुकड़े-टुकड़े गैंग है। मैं सारी दिल्ली के साथ खड़ा था। अभी “सातों सीटें मोदी को” अभियान चलाया और विधानसभा चुनाव में “साठ सीटें मोदी को” अभियान चलाऊंगा।