अपने आपत्तिजनक बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के शामली स्थित कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन एक बार फिर चर्चा में हैं। उनके विवादित बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह मुसलमानों से बीजेपी समर्थक व्यापारियों से सामान न खरीदने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

सपा विधायक नाहिद हसन ने कहा, ‘मेरी लोगों से अपील है कि आप 10 दिन, एक महीना या कुछ दिन उधर-इधर से सामान खरीद लीजिए लेकिन जितने भी भाजपा के लोग बाजार में बैठे हैं, उनसे सामान मत खरीदिए क्योंकि आप इनसे सामान ले लेते हैं तो इनके घर चलते हैं, और इनके घर चलने की वजह से आज हम लोगों पर जूता बजाया जा रहा है।’ कैराना विधायक ने कहा कि ऐसा करने से इन लोगों की तबीयत में सुधार आ जाएगा।

कैराना विधायक के इस विवादित बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ नाहिद हसन ने लोगों से कहा कि अगर आप बीजेपी समर्थक व्यापारियों और दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दें तो उनकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी। विधायक ने जनता से अपील की कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा  के पानीपत से खरीदें लेकिन कुछ दिनों के लिए इन बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें।

 वहीं, इस पूरे मामले पर अब योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ये तो दंगा फैलाने की कोशिश है। समाजवादी पार्टी का यही इतिहास और चरित्र रहा है। उन्होंने कहा कि ये वही इलाका है जहां पलायन का मुद्दा उठा था, वहां पर 80 फीसदी मुस्लिम हैं। इस तरह का बयान देना साजिश की तरफ इशारा करता है।