झारखंड के जमशेदपुर जिले में बिष्टुपुर थाना अंतर्गत जुबली पार्क गेट के पास स्थित शौचालय के समीप दो युवतियों से चाकू की नोंक पर बाइक सवार दो युवकों ने छिनैती का प्रयास किया। युवतियां बहादुरी दिखाते हुए दोनों युवकों से भिड़ गईं। युवतियों के शोर मचाने पर कई लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही पीसीआर वैन भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। दोनों बदमाशों की पहचान गोलमुरी के रामदेव बागान निवासी मनप्रीत और करण के रूप में हुई है, जिनको पुलिस अपने साथ थाने ले गई, हालांकि मौका देखकर दूसरा बदमाश करण थाने से फरार हो गया।

इन दोनो धाकड़ लड़कियों की शातिर अपराधियो के सामने ना केवल बहादुरी दिखाई, बल्कि सुझ-बुझ से उन्हें पकड़कर पुलिस को सौंपा, जिनकी पुलिस को बेहद लम्बे समय से तलाश थी। इलाके में इन दोनों लड़कियों की बहादुरी की जम कर तारीफ हो रही है।

इधर, पुलिस ने घटनास्थल से बदमाशों की बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं रामदेव बागान निवासी करण पर केस दर्ज कर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। रामदेव बागान निवासी करण पर छिनतई के केस दर्ज हैं। पुलिस को इस अपराधी की लम्बे समय से तलाश थी।

Leave a Reply