आईपीएल सीजन-12 खेल रहे खिलाड़ियों पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। सूत्रों के अनुसार मुंबई में आतंकी खिलाड़ियों पर होटल, पार्किंग या सड़क पर हमला कर सकते हैं। खबर सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं पुलिस की बंदोबस्त शाखा को अलर्ट रहने और खिलाड़ियों की सुरक्षा और बढ़ाने का निर्देश जारी किया गया है।

यह ख़ुफ़िया जानकारी एटीएस के द्वारा पकड़े गए संदिग्ध आतंकवादियों से पूछताछ में सामने आई है। संदिग्ध आतंकियों ने पूछताछ में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने होटेल ट्राइडेंट से वानखेडे स्टेडियम तक की रेकी की थी। इस जानकारी के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस और अन्य सभी सुरक्षा एजेंसियो को अलर्ट कर दिया गया है। मुंबई पुलिस ने खिलाड़ियों की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश भी जारी कर दिए है।

खिलाडियों की सुरक्षा के मद्देनजर मुंबई पुलिस को खिलाडियों की बस के साथ एस्कॉर्ट के लिए माक्समैन कॉम्बैट वाहन का इस्तेमाल करने को कहा गया है। साथ ही खिलाडियों के होटल और स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई है। खुफिया एजेंसियों द्वारा एतिहाद के तौर पर खिलाडियों को बिना सुरक्षा के बाहर जाने पर रोक लगा दी गई है।