गुजरात: दलित आदिवासी युवती से प्रेम प्रसंग में मुस्लिम युवक की पीटकर हत्या, परिजनों पर शक

- Advertisement -

राज्य के भरूच जिले में मुस्लिम युवक की पीटने के बाद शुक्रवार को मौत हो गई। घटना के बाद से इलाके में तनाव फैला हुआ है। बताया जा रहा है कि मुस्लिम युवक का पास के गांव की आदिवासी लड़की के साथ कथित रूप से प्रेमसंबंध था। लड़की के परिवार वाले इस रिश्ते थे नाराज से थे।

पुलिस के मुताबिक, धरोली गांव का 18 साल का युवक पास के बोरिडरा गांव की दलित लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। लड़की के परिवार वाले इस रिश्ते को खत्म करने के लिए कथित रूप से उस पर दबाव डाल रहे थे। जिसकी वजह से पिछले एक महीने से लड़की ने लड़के से मिलना बंद कर दिया था, लेकिन लड़का लड़की से मिलने की जबरन कोशिस करता रहता था।

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक लड़का युवती से मिलने के लिए पड़ोस के गांव गया था। उसी रात को युवक के बड़े भाई के पास एक फोन आया जिसमें बताया गया कि पास के गांव में कुछ स्थानीय लड़कों ने उसके भाई को पकड़ कर बुरी तरह से पीटा है। इसके बाद बड़ा भाई अपने पिता के साथ तुरंत बोरिडरा गांव पहुंचा। उसने देखा कि सड़क के किनारे उसका भाई यहां खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

पास ही उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी हुई थी। पुलिस ने बताया कि युवक के भाई ने एंबुलेंस बुलाई कर उसे भरूच के एक अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उसे सूरत के महावीर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां उसने शुक्रवार सुबह दम तोड़ दिया।

युवक के बड़े भाई ने बृहस्पतिवार रात को ही शक के आधार पर अजय वसावा, विजय वसावा, विकास वसावा, दिनेश वसावा, अक्षय वसावा और पांच अन्य के खिलाफ झागाडिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इन सभी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए दोनों गांवों में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

- Advertisement -
Shivang Tiwari
?️ वेदोअखिलो धर्ममूलम् ?️ 'TOUCH THE SKY WITH GLORY' 'Life should not be long, should be big.'
error: Content is protected !!