Giriraj Singh on Shabana Azmi Tukde Tukde Gang: केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी को कड़ा जवाब दिया है। उन्‍होंने अभिनेत्री शबाना आजमी को ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’  का नया नेता बता दिया है। गिरिराज सिंह का आरोप है कि शबाना आजमी ने सरकार की आलोचना कर देश के हितों को प्रभावित किया है।

गिरिराज सिंह ने शबाना का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह ये कहते हुए दिख रही हैं कि  ‘अगर हम सरकार की आलोचना करते हैं तो हमें राष्‍ट्रविरोधी करार दे दिया जाता है’। इसका जवाब देते हुए गिरिराज ने हिंदी में ट्वीट किया कि ‘शबाना आजमी टुकड़े-टुकड़े गैंग और अवार्ड वापसी गैंग की नई नेता है।’

उधर शबाना ने गिरिराज के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके द्वारा की गई सरकार की आलोचना अकेले बीजेपी तक सीमित नहीं थी और उन्‍होंने 1989 में जब कांग्रेस सत्ता में थी तब सफदर हाशमी की हत्‍या को लेकर उन्‍होंने कांग्रेस की भी आलोचना की थी।

हालांकि शबाना आजमी अपनी इस ट्वीट पर ट्विटर पर ट्रोल भी होने लगी, एक यूजर ने कहा कि “क्या दिन आ गए आपके, गिनाना पड़ रहा है कब सच बोला था।”

वही एक यूजर गीतिका स्वामी ने उनके कुछ साम्प्रदायिक और विवादित बयान में उन्हें टैग किया

 

बताते चलें कि शनिवार को शबाना को उल्लेखनीय योगदान के लिए इंदौर के आनंदमोहन माथुर चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से ‘कुंती माथुर सम्मान’ से नवाजा गया था। इसके बाद शबाना ने समारोह को संबोधित किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान शबाना ने कहा कि माहौल कुछ इस तरह का बनाया जा रहा है कि सरकार की आलोचना करने वाले लोगों को तत्काल राष्ट्रविरोधी कह दिया जाता है।

Leave a Reply