नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार सुबह राजधानी के मालवीय नगर इलाके का दौरा कर स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल को पानी और बिजली जैसे मुद्दों पर महिलाओ के कठोर विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान विरोध करते हुए एक महिला ने सीएम की शर्ट पकड़ ली।

दरअसल मालवीय नगर में अरविंद केजरीवाल को शनिवार को पदयात्रा के दौरान एक महिला ने सवाल किया कि उनके इलाके में पानी का संकट है, जबकि सरकार मुफ्त यात्रा की बात कर रही है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने समझाने की कोशिश की कि दो-तीन को छोड़कर ज्यादातर महिलाएं योजना से खुश हैं। इस पर भी जब महिला शांत नहीं हुई तो केजरीवाल अनसुना करते हुए आगे बढ़ने लगे। इससे नाराज महिला ने केजरीवाल की कंधे से शर्ट पकड़कर रोकने की कोशिश की, हालांकि सुरक्षा कर्मियों की घेरे में मौजूद केजरीवाल आगे बढ़ गए।

वहीं पदयात्रा के दौरान लोगों ने स्थानीय विधायक का वादाखिलाफी का आरोप लगाया। एक बुजुर्ग ने शिकायत की कि विधायक यहां से चार बार ट्यूबवेल लगवाने का वादा करके गए हैं। लेकिन अभी तक कुछ खास नहीं हुआ। जिसके बाद केजरीवाल ने भरोसा दिलाया कि इस बार वह खुद वादा करके जा रहे हैं। जल्द ही सभी समस्याएं दूर होंगी।

लेकिन बुजुर्ग इसके बाद भी संतुष्ट नही हुए, ऊपर वीडियो में बुजुर्ग को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘कितनी बार आए हो, वादे करके गए हो। आप चार बार वादे करके गए हैं। हमें पानी की बहुत दिक्कत है। इतने में केजरीवाल कहते हैं कि आज का वादा पक्का। सीएम के इस जवाब पर भी बुजुर्ग शांत नहीं होते और कहते हैं कि आप आज यहां मौजूद हों…बताओ कितनी बार वादे करके गए हो।’

इसके बाद केजरीवाल के साथ मौजूद विधायक सोमनाथ भारती बीच बहस में शामिल हो जाते हैं और बुजुर्ग से कहते हैं कि तब दो महीने के लिए चुनावी आचार संहिता लगी हुई थी। बुजुर्ग उनके इस जवाब से संतुष्ट नहीं होते और कहते हैं आप जब पहले भी आए थे तब भी यही कहा था। वह कहते हैं मुझे पानी की समस्या है पानी ले आओ।

Leave a Reply