शारदा चिटफंड केस में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को कोलकाता के पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार की लोकेशन मिल गई है। सीबीआई की एक टीम कोलकाता के सीजीओ कॉम्प्लेक्स से लोकेशन की तरफ निकल चुकी है। राजीव कुमार को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है।

बता दें, राजीव कुमार को अंतिम बार सार्वजनिक रूप से शुक्रवार को देखा गया था, जब कोलकाता हाईकोर्ट ने घोटाले में उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम राहत वापस ले ली थी। जिसके बाद से ही राजीव कुमार गायब चल रहे है।

CBI ने औपचारिक पत्र लिख कर राज्य के पुलिस महानिदेशक वीरेंद्र से राजीव से संबंधित जानकारी मांगी थी। जिसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने बताया था कि कुमार ने अपने वकील के माध्यम से उन्हें सूचित किया था कि वह 25 सितंबर तक छुट्टी पर हैं और तब से राजीव कुमार से कोई सम्पर्क नही हो पाया है।

बहरहाल, सीबीआई को राजीव कुमार की लोकेशन मिल गई है और सीबीआई की एक टीम कोलकाता के सीजीओ कॉम्प्लेक्स से लोकेशन की तरफ निकल चुकी है। तो वहीं दूसरी टीम राजीव कुमार के कोलकाता स्थित 34, पार्क स्ट्रीट आवास पर डटी हुई है। राजीव कुमार की किसी भी वक्त गिरफ्तारी हो सकती है, कुमार से जुड़े पांच ठिकानों पर सीबीआई टीम छापेमारी भी कर रही है।