उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले में विशेष समुदाय के दो युवकों ने एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया। इस घटना की जानकारी मिलते ही गांव में आरोपियों को लेकर बवाल शुरू हो गया। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है, जिसके बाद पूरे गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

मामला यह है कि सोमवार की रात थाना क्षेत्र के गांव की 16 वर्षीय किशोरी गांव के ही एक व्यक्ति के घर पर आयोजित संगीत के कार्यक्रम से लौट रही थी। गांव के ही दिलदार और सद्दाम ने किशोरी को जबरदस्ती गांव के एक स्कूल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मंगलवार की सुबह आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन पुलिस अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी है। घटना के बाद से गांव में तनाव बढ़ता जा रहा है।

घटना के बाद आरोपियों के परिजनों ने अपने घर में ताला लगा दिया और गांव से फरार हो गये हैं। आक्रोशित परिजनों ने बुधवार को आरोपियों के बंद घरों में तोड़फोड़ की योजना बनाई। इसकी भनक पुलिस को लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को संभाला। घटना की गंभीरता को देखते हुए एलआईयू में इंस्पेक्टर महक सिंह, धामपुर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार, इंस्पेक्टर राधे श्याम यादव आदि ने गांव में जाकर पूरे प्रकरण की जांच की। जिसकी रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौंपी जाएगी।

Leave a Reply