मुस्लिम व्यक्ति द्वारा संदिग्ध गतिविधियों के बाद बैंगलोर मेट्रो हाई अलर्ट पर

- Advertisement -

सोमवार (6 मई) शाम को सफेद कुर्ता पहने और जाली टोपी पहने मुस्लिम व्यक्ति ने मैजेस्टिक मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षा जांच को पार करने से मना कर दिया। व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए बेंगलुरु मेट्रो को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

यशवंत चव्हाण ने कहा कि बेंगलूरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के प्रवक्ता ने उन्हें इस घटना की जानकारी उनको दी और कहा कि, सुरक्षाकर्मी जब संदिग्ध व्यक्ति की जांच मेटल डिटेक्टर से कर रहा था तो व्यक्ति ने सुरक्षाकर्मी का हाथ पकड़ लिया और उसी समय मेटल डिटेक्टर की मशीन ने बीप अलर्ट देना शुरू कर दिया था, तभी कर्मियों ने संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन वह आपत्ति जताते हुए तेज कदमो से निकास द्वार से बाहर चला गया। BMRCL प्रवक्ता ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज की थी और वे घटना की जांच में जुट गए है।

- Advertisement -

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद से, बेंगलुरु पुलिस और कर्नाटक राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल (KSISF) को BMTC, KSRTC और मैजेस्टिक क्षेत्र के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा उपायों को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया गया है।

बैंगलोर के DCP रवि डी चन्ननवर ने कहा कि “जब संदिग्ध व्यक्ति मेटल डिटेक्टर से गुजर रहा था, तो सुरक्षा व्यक्ति ने बीप की आवाज़ पर ध्यान दिया जब उसने उससे पूछताछ करने की कोशिश की कि वह वहां से चला गया। हमारी टीम इस व्यक्ति का पता लगाने के लिए काम कर रही है”

Indian Express Report

- Advertisement -
error: Content is protected !!