बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने एक निजी मीडिया चैनल के जरिए अपने पिता से कहा कि मुझे माफ कर दो मुझसे गलती हो गई। निजी चैनल के स्टूडियो में लाइव आई साक्षी अपनी माता-पिता के सवाल पर फूट-फूट कर रोती रही। दरअसल जब उनकी पहली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उन्हें लोगो को काफी समर्थन और सहानभूति हासिल हुई थी।

हालांकि उसके बाद विभिन्न चैनेल पर जो उन्होंने अपने माँ बाप को जलील करने की मुहिम चलाई उसकी वजह से जो लोग उन्हें सोशल मीडिया पर समर्थन कर रहे थे, उल्टा वही ट्रोल करने लगे।

सोशल मीडिया पर लोगो का कहना था की साक्षी को मर्जी के जीवनसाथी चुनने का अधिकार था, उनकी जान को खतरा था उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये लोगो की मदद मांगी यह भी सही था, लेकिन टीवी चैनलों पर लगातार बचपन से लेकर अब तक कहानी सुनाकर मां-बाप को दुनिया की नजर में विलेन बनाना सही नही था।

आपको बता दें, साक्षी मिश्रा विभिन्न चैनेल्स के माध्यम से अपने बचपन की कहानियां सुनाकर अपनी माँ पर भेदभाव के आरोप लगा रही थी। जो लोगो के गले नही उतरी। साक्षी मिश्रा अपनी परवरिश के दौरान हर उस बात के लिए अपनी मां को लानत भेजती नजर आयी, जो कोई भी माँ अपनी बेटी को अच्छे बुरे की नसीहत देते हुए कहती है।

इस मामले में रही सही कसर साक्षी के पति के बारे में कल से हुए लगातार खुलासे ने भी पूरी कर दी, कई मीडिया रिपोर्ट के जरिये यह पता चला है कि अजितेश अय्याश और आपराधिक प्रवृत्ति का इंसान है। जिसके बाद जनता की सारी सहानभूति साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा की तरफ हो गयी और लोग साक्षी और अजितेश को खरी-खोटी सुनाने लगे।

अब सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद साक्षी ने अपनी मां से माफी मांगी है और हाथ जोड़ कर निवेदन किया कि प्लीज मां दवाई खा लो और जल्दी ठीक हो जाओ। साक्षी की खबर मीडिया में आने के बाद उनके पिता ने कहा था कि साक्षी की मां सदमे में हैं और वो दवाई नहीं खा रही।