कामसूत्र 3D फिल्म से चर्चा में आयीं एक्ट्रेस एंड्रिया डिसूजा (Andrea D’Souza) जो रिया नाम से आजकल जानी जाती है। वह कांग्रेस की सक्रिय सदस्य है और एआईपीसी (All India Professionals’ Congress) की फेलोशिप मेंबर भी है। कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद रिया अपना सारा समय सोशल मीडिया साइट्स पर बीजेपी के नेताओ को बिना बात के ट्रोल करके बिताती है। हालांकि कल का दिन उनके लिए बेहद भारी बीता,  दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा (Tajinder Singh Bagga) ने उनकी सारी पोल पट्टी ट्विटर पर खोल कर रख दी।

दरअसल मामला यह है कि तेजिंदर बग्गा ने रिया को व्हाट्सएप मैसेज किया और कहा कि वो उनसे एक प्रमोशनल ट्वीट करवाना चाहते हैं। रिया ने इसके लिए हामी भर दी और इसकी कीमत पूछी। बग्गा ने रिया को प्रत्येक ट्वीट के लिए 500 रुपए देने की बात कही। रिया इसके लिए तैयार हो गई। बता दें कि बग्गा ने रिया को फ्लिटकार्ट सेल के बारे में ट्वीट करने के लिए कहा था।

रिया ने जैसे ही बग्गा की बताई फ्लिपकार्ट की यह प्रमोशनल ट्वीट की जिसमे यह कहा गया था कि 24 सितंबर को फ्लिपकार्ट का स्थापना दिवस है और इस दिन से सेल शुरू हो रहा है। वह फंस गई, इसके तुरंत बाद तेजिन्दर बग्गा ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि कि 24 सितंबर को फ्लिपकार्ट का स्थापना दिवस नहीं, बल्कि उनका जन्मदिन था। रिया के ट्वीट करने के बाद बग्गा ने व्हाट्सएप पर हुई चैट का स्क्रीन शॉट शेयर करके रिया को पूरी तरह से एक्सपोज कर दिया।

बाद में, रिया ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इस खुलासे के बाद जिन्हें रिया ने बेमकसद और बिना बात के ट्रोल किया था वह सारे लोग उनसे मजे लेने लगे। फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए कहा कि फिर तो रिया उन्हें ट्रोल करने के लिए लाखों रूपए लेती होंगी।

वही सामाजिक कार्यकर्ता और ऐंकर शहजाद पूनावाला ने लिखा ने तेजिंदर बग्गा को धन्यवाद देते हुए कहा कि इससे कुछ लोगों की असली कीमत के बारे में पता चला गया।

Op india के मालिक राहुल रौशन ने लिखा, रिया प्रोफेशनल कांग्रेसी है।

बीजेपी नेता पुनीत अग्रवाल ने भी ट्वीट करने के लिए महज 500 रूपए में तैयार होने को लेकर खिल्ली उड़ाते हुए लिखा कि यह कोई जाल नही था बल्कि इसे कहते है ‘रिवीलिंग रिया’ उनकी ट्वीट भी सेल में 500 रुपये में बिकती है। बता दें, एंड्रिया डिसूजा के ट्विटर हैंडल का नाम ‘Ria Revealed’ हैं।

अभिषेक सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “दूसरों के ट्वीट को पेड ट्वीट कहने वाली पप्पू प्रोफेशनल कांग्रेस।” नीरज श्रीवास्तव ने लिखा, “अरबियन प्रिंसेस के ये दिन आ गए हैं कि 500 रुपए प्रति ट्वीट… तेजिंदर पाल बग्गा जी पैसा जरूर दे देना बेचारी को, नहीं तो भूखे-‘नंगों’ की आह लगेगी आपको।”

एक यूजर ने लिखा कि पैसे मिलने से पहले ही रिया ने ट्वीट डिलीट कर दिया। लगता है दीदी नाराज हो गई ज्यादा बेइज्जती होने से।

स्तम्भकार शेफाली वैद्य ने सस्ती दिव्या स्पंदना बताया

गौरतलब है कि रिया ने एडल्ट फिल्म कामसूत्र 3D और फॉर एडल्ट्स ऑनली में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने एक पाकिस्तानी सीरियल ‘माटी’ में भी काम किया है। इनका असली नाम एंड्रिया डिसूजा है, जब से इन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की तभी से बीजेपी के लोगो को बेवजह ट्रोल करती रहती है और इसके लिए अक्सर फर्जी खबरे फैलाने से भी बाज नही आती।