लालू के परिवार में झगड़ा खुलकर सामने आया है। लालू यादव के लाल तेजप्रताप की पत्नी एश्वर्या राबड़ी देवी के सरकारी आवास से रोते हुए निकली। लालू के घर की बड़ी बहु एश्वेर्या बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास से पैदल बाहर निकली और रोते हुए बाहर खड़ी अपने पिता की गाड़ी में बैठकर वहां से चली गई।

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि किस तरह से एश्वर्या राय परेशान हैं और फूट-फूट कर रोते हुई बाहर निकल रही हैं। वह किसी वजह से रोई इसका पता नहीं चल पाया है। बता दें तेजप्रताप यादव से तलाक़ प्रकरण के दौरान कानूनी सलाहकारों की राय के बाद ऐश्वर्या लगातार राबड़ी आवास में ही रह रही थी।

आज राबड़ी देवी के आवास के बाहर अचानक ऐश्वर्या राय अपने कुछ सामानों के साथ खड़ी दिखीं। इसी दौरान उनके पिता की गाड़ी आई जिसमें बैठकर वे चली गई। ऐश्वर्या जिस वक्त राबड़ी आवास के बाहर खड़ी थी उनके साथ न तो उनके ससुराल का कोई अन्य सदस्य था और न ही कोई सुरक्षाकर्मी। इस दौरान उन्हें रोते हुए भी देखा गया।

गौरतलब है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच ऱिश्ते खराब होने लगे थे। लेकिन बवाल उस वक्त शुरु हुआ जब तेजप्रताप के ओर कोर्ट में तलाक अर्जी डाली गई। तेजप्रताप ने अपनी पत्नी और ससुरालवालों पर कई गंभीर आरोप लगाए।

तलाक के लिए कोर्ट के सामने अपना जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि एक दिन गांजा के नशे में उनसे तेज प्रताप ने कहा कि ये तो भगवान शिव का प्रसाद है। इसके अलावा ऐश्वर्या राय ने कोर्ट में दिए आवेदन में बताया कि तेज प्रताप यादव ने एक दिन गांजे के नशे में राधा जैसी घाघरा -चोली पहन लिए थे। राधा जैसा रूप धारण करने को लेकर पूछा तो उन्होंने जवाब दिया ‘कृष्ण ही राधा है और राधा ही कृष्ण है।’ साथ ही ऐश्वर्या राय ने बताया कि एक बार तेज प्रताप यादव गांजे के नशे में बिना कपड़ों के नल पर नहाने के लिए बैठ गए।

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि कई आश्वासन मिलने के बाद भी तेज प्रताप के रवैये में कोई बदलाव नहीं आया । लालू के लाल की पत्नी ने कहा कि तेज प्रताप हमेशा उनकी पढ़ाई- लिखाई पर तंज कसते हुए कहते थे, तुम्हारी पढ़ाई लिखाई किसी काम की नहीं है। तुम्हारी नियति में खाना बनाना और परिवार बनाना है।”  ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि तेज प्रताप कहते थे कि वह वृंदावन और दूसरी जगहों में महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं और उनके साथ को कभी नहीं भूलेंगे।

ऐश्वर्या राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे से पहले घर के सभी लोग उनके साथ ठीक रहे लेकिन जैसे ही चुनाव का नतीजा आया, उनका रवैया मुझे लेकर बिल्कुल बदल गया। वहीं तेजप्रताप ने कहा था कि उनकी पत्नी उन्हें अपने परिवार से अलग करना चाहती है। वहीं राजद के अंदर अपने पिता का कद बढ़वाना चाहती है।