आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। अलका ने बंद कमरे में मीटिंग के दौरान केजरीवाल पर विधायकों के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। यहाँ तक कि अलका ने केजरीवाल को भ्रमित नेता तक करार दिया है।

अलका लांबा ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, बैठक में कई बार विधायकों से केजरीवाल ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। एक बार तो वरिष्ठ विधायक के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर विधायक की आंखों में आंसू आ गए थे और उन्होंने इस्तीफा तक दे दिया था, लेकिन बाद में उन्हें मनाया गया। उन्होंने आगे कहा कि अब वह आप में ज्यादा वक्त नहीं बिता सकती हैं। उनको कांग्रेस से निमंत्रण मिलने का इंतजार है।

अलका ने कहा केजरीवाल अपने विधायकों को गधा औऱ टुच्चा कहते हैं। उन्होंने एक बार मुझे भी कहा था कि क्या बक रही हो।

अलका लंबा ने ये बातें शनिवार को कही पर अब तक इस मामले पर कोई भी आम आदमी पार्टी का नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। जिससे साफ़ इशारा जाता है की अलका लंबा के आरोप काफी हद तक सही हैं।

हालांकि आप प्रवक्ता व विधायक ने ट्वीट किया कि अलका लांबा को कांग्रेस में शामिल होने से पहले आप से इस्तीफा देना होगा। वहीं दिल्ली प्रभारी पीसी चाको ने शुक्रवार को कहा कि विधायक अलका लांबा के वापस कांग्रेस में आने पर उनकी पार्टी उनका हमेशा स्वागत करेगी।

वैसे अरविंद केजरीवाल का पहले भी एक ऑडियो वायरल हुआ था। उसमें अपनी ही पार्टी के नेता आनंद कुमार और प्रशांत भूषण को गन्दी-गन्दी गाली दे रहे थे।इससे पहले केजरीवाल अपनी पार्टी की एक महिला कार्यकर्त्ता को कोम्प्रोमाइज करने को भी कह चुके है, उस कार्यकर्त्ता ने बाद में सुसाइड कर लिया था। केजरीवाल पर एक IAS अफसर पर मारपीट करने के आरोप में चार्जशीट भी दाखिल है।

Leave a Reply