उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ बरेली के बाद अब मेरठ से भी एक मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आ रहा है। यहाँ भी अपराधी विशेष समुदाय से है जिसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने बाद गला घोटकर उसकी हत्या कर दी गयी और शव को नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने आरोपी युवक शादाब को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मामला थाना खरखौदा क्षेत्र का है। यहां एक 9 वर्षीय बच्ची को आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। पुलिस के अनुसार कॉलोनी निवासी 9 वर्षीय बच्ची ईद की पूर्व संध्या पर मंगलवार रात 9 बजे घर के पास ही दुकान चावल खरीदने गयी गई थी। इसी दौरान मासूम को पड़ोसी मोहम्मद शादाब टॉफी का लालच देकर कॉलोनी से करीब 500 मीटर दूर झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म करने लगा। इस दौरान बच्ची तेजी से चिल्लाने लगी, तो आरोपी ने उसका गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया।

वहीं शव को छुपाने के लिए और साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से मासूम के शव को टुकड़े एक चादर की गठरी में बांधकर ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधव पुरम की एक नाले में में फेंक दिया। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत होने के 24 घंटे के अंतराल ही आरोपी शादाब को दिल्ली की मिंटो रोड स्थित कमला नगर मार्केट से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी शारदा के पास एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।